Sunday, January 21, 2018

प्यार दोस्ती हैं!

Its my husband's birthday today. As a gift to him sharing a poem that I made about our story 
"किसी को प्यार करना और उसी से प्यार पाना बहुत काम लोगों के नसीब होता हैं...." हिंदी फिल्म दिल तो पागल है मे ये कहा गया था।
मैं अपनेआप को इस बारे में काफी खुशनसीब समझती हूँ। जिससे प्यार किया, उसीसे पाया.. दोस्ती प्यार है या प्यार दोस्ती है ये मैं नहीं कह सकती। पर , Siddhesh मेरा सबसे अच्छा दोस्त जरूर हैं। आज Siddhesh के जन्मदिन के अवसर पर एक गाना उसके नाम।हमारी शादी से पहले कहानी कुछ ऐसी थी ..
हम आपके हैं कौन
बेचैन है मेरी नजर, है gtalk का कैसा असर
ना चुप रहो कभी तो मिलो, हम आपके आपके हैं कौन
खुद को सनम रोका बड़ा
आखिर मुझे कहना पड़ा
रोज बात तुम करते हो क्यों
हम आपके आपके हैं कौन...
CCD में इंतज़ार कर रही हैं नज़र
है प्यार का कैसा असर
हैं होश गुम पूछो ना तुम
हम आपके आपके हैं कौन...
कैसे कहूँ दिल की लगी
चेहरा मेरा पढ़ लो कभी
गोरी तेरे प्यार में पागल हैं हम
मुझसे शादी करोगे क्या तुम
हम आपके आपके हैं कौन...
-Dhanashree
One of my previous poetry for him -http://dsaidso.blogspot.in/2017/07/mala-kahich-problem-nahi.html

No comments:

Post a Comment

Varan bhat

  In the first month of our marriage, my husband visited my mom's for dinner. I wasn't joining, so my mom asked what to make. I come...